Friday, March 29, 2024

10वीं, 12वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, ONGC में 782 पदों पर वैकेंसी

10वीं और 12वीं पास उम्मीदवार के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर। ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने कई पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं।

Oil and Natural Gas Corporation Limited (ONGC)

नई दिल्ली : 10वीं पास उम्मीदवार के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। हेवी वाटर बोर्ड (HWB) ने नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर आवेदन मांगे हैं। Heavy Water Board में 10वीं पास के लिए कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं, जिसमें अच्छी सैलरी मिले और इसकी तैयारी भी कर रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है।

मिली जानकारी के अनुसार आवेदन करने की अंतिम तारीख 25 अप्रैल 2017 है। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।

हेवी वाटर बोर्ड (HWB) में वैकेंसी, जानिए पूरी डिटेल

हेवी वाटर बोर्ड (HWB) में कुल 61 पदों पर वैकेंसी निकली है। हेवी वाटर बोर्ड में ड्राइवर, फायरमैन और ऑफिसर के पद पर वैकेंसी है। उम्मीदवार इस पद के लिए 10वीं और 12वीं पास की हो। उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या यूनिवर्सिटी से पास की हों या ग्रेजुएशन करने वाले आवेदक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

इन पदों के लिए उम्मीदवारों के चयन में पहले आवेदक का स्क्रीन टेस्ट होगा, फिर स्क‍िल टेस्ट और बाद में ट्रेड टेस्ट फिर इंटरव्यू लिया जाएगा। इन पदों के लिए सैलरी 19,900 से 56,100 रुपये तक होगी।

कैसे एप्‍लाई करें?

आप ज्यादा जानकारी जानने के लिए ‘हेवी वाटर बोर्ड (HWB)’ की ऑफिश‍ियल वेबसाइट http://www.hwb.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन देखें और उसके बाद ऑनलाइन आवेदन करें।

आपके लिए नौकरी पाने का ये सुनहरा अवसर है। जो भी उम्मीदवार रुचि रखते है, वे अंतिम तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 25 अप्रैल 2017 है। आप पहले इस भर्ती के लिए दिए गए डिटेल्स को अच्छी तरह से पढ़ लें इसके बाद ऑनलाइन आवेदन करें।

जॉब्स की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...
error: Content is protected !!