Wednesday, April 24, 2024

साप्ताहिक राशिफल (27 अगस्त से 02 सितंबर), जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

हमारे जीवन में हो रहे बदलावों की हर छोटी या बड़ी जानकारी हम अपने राशिफल से प्राप्त कर सकते हैं। सितारों के अनुसार कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह? जानें राशिफल से।

आज का राशिफल, Daily Rashifal, Today Rashifal - DuniyaSamachar

मिथुन राशि (Gemini Zodiac)

मिथुन राशि :- मिथुन राशि ज्यौतिष के राशिचक्र में की तृतीय राशी है। इसका उद्भव मिथुन तारामंडल से माना जाता है। इस राशि का चिन्ह ’जुड़वां’ है। मिथुन राशि का स्वामी ‘बुध’ ग्रह है। मिथुन राशि के आराध्य देव कुबेर माने जाते हैं। मिथुन राशि वालों के लिए इस सप्ताह:- इस सप्ताह की शुरुआत में प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात का योग बन रहा है। जो लोग प्रेम का प्रस्ताव रखना चाहते हैं उनको शुरुआत विनम्रता से करनी चाहिए तथा शब्दों में अहं अथवा उग्रता न आए उसका विशेष ख्याल रखें। पढ़ाई में आप ध्यान देंगे परंतु रुचि का थोड़ा अभाव भी रहेग। शेयर बाजार में निवेश करने वाले जातक सोच विचार पूर्वक छोटे सौदे करके कम मार्जिन के साथ कमाई कर सकेंगे। भागीदारी के कामकाज, सार्वजनिक जीवन के लिए अनुकूल समय है। नये करार करने के लिए अथवा उससे संबंधित चर्चा करने के लिए अनुकूल समय है।

प्रकॄति और स्वभाव

इस राशि के जातक बेहद समझदार होते हैं।

Next Page — 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...
error: Content is protected !!