Friday, April 19, 2024

साप्ताहिक राशिफल (27 अगस्त से 02 सितंबर), जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

हमारे जीवन में हो रहे बदलावों की हर छोटी या बड़ी जानकारी हम अपने राशिफल से प्राप्त कर सकते हैं। सितारों के अनुसार कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह? जानें राशिफल से।

आज का राशिफल, Daily Rashifal, Today Rashifal - DuniyaSamachar

धनु राशि (Sagitterius Zodiac)
धनु राशि :- धनु राशि चक्र में नौवें राशि है। इस राशि का चिह्न ‘धनुर्धर’ है। धनु राशि का स्वामी ‘गुरु’ को माना जाता है। धनु राशि के आराध्य देव ‘दत्तोत्रय’ माने जाते हैं। इन जातकों की खासियत यह होती है कि ये विपरीत परिस्थिति में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। धनु राशि वालों के लिए इस सप्ताह:- इस सप्ताह आप आमदनी और खर्च को समान करने की कोशिश में लगे रहेंगे। भाग्य का भी कम साथ मिलता दिखाई देगा। परंतु यहां आपको सावधान रहने की जरूरत है। कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। अनिद्रा और शारीरिक सुस्ती की भी परेशानी होगी। विद्यार्थियों को शिक्षा में भाग्य का साथ मिलेगा, परंतु अनावश्यक खर्चों से दूर रहना चाहिए। बड़े बुजुर्गों, परिवार को समझदारीपूर्वक एक-दूसरे के नजदीक रखने में सफल रहेंगे। विचारों में सकारात्मकता आएगी।

प्रकॄति और स्वभाव

धनु राशि वाले बहुत अधिक सोचते हैं। इस कारण निर्णय करने में देरी भी करते हैं, लेकिन एक बार जिस निर्णय पर पहुंच जाए उससे डिगते नहीं हैं। सत्‍य के साथ रहते हैं और किसी के साथ अन्‍याय हो रहा हो तो उसके साथ जा खड़े होते हैं। इनके लिए शुभ दिन बुधवार और शुक्रवार बताए गए हैं।

Next Page — 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...
error: Content is protected !!