Friday, March 29, 2024

साप्ताहिक राशिफल (01 अप्रैल से 07 अप्रैल), जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

हमारे जीवन में हो रहे बदलावों की हर छोटी या बड़ी जानकारी हम अपने राशिफल से प्राप्त कर सकते हैं। सितारों के अनुसार कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह? जानें राशिफल से।

आज का राशिफल, Daily Rashifal, Today Rashifal - DuniyaSamachar

वृष राशि (Taurus Zodiac)

वृष राशि (Taurus Zodiac) :- राशि चक्र की यह दूसरी राशि है, इस राशि का चिन्ह ’बैल’ है। वृष राशि का स्वामी ‘शुक्र’ ग्रह है। इस राशिवालों के लिए शुभ दिन शुक्रवार और बुधवार होते हैं। कुलस्वामिनी को वृषभ राशि का आराध्य माना जाता है। वृष राशि वालों के लिए इस सप्ताह:- छात्रों के लिए सप्ताह अनुकूल रहेगा। प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिल सकती है। पारिवारिक जीवन में सुख और सहयोग बना रहेगा। आर्थिक मामलों में आपकी स्थिति बेहतर होगी। कारोबार में लाभ बढ़ेगा। कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। लेकिन खर्च भी बढ़ेगा। आपकी कोई योजना पूरी हो सकती है लेकिन मेहनत भी भरपूर करना होगा।

प्रकॄति और स्वभाव

वृष राशि वाले शांति पूर्वक रहना पसंद करते हैं, उनको जीवन में परिवर्तन से चिढ सी होती है। इस प्रकार के लोग सामाजिक होते हैं और अपने से उच्च लोगों को आदर की नजर से देखते है। जो भी इनको प्रिय होते हैं उनके आदर-सत्कार करने में हमेशा आगे ही रहते है। इस प्रकार के लोग सुखी और विलासी जीवन जीना पसंद करते हैं।

Next Page — 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...
error: Content is protected !!