Thursday, March 28, 2024

रविवार 02 अप्रैल 2017 का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

हमारे जीवन में हो रहे बदलावों की हर छोटी या बड़ी जानकारी हम अपने राशिफल से प्राप्त कर सकते हैं। सितारों के अनुसार कैसा रहेगा आपका आज का दिन? जानें राशिफल से।

आज का राशिफल, Daily Rashifal, Today Rashifal - DuniyaSamachar

मीन राशि
मीन राशि (Pisces) :- मीन राशि बारह राशियों के समूह में अंतिम राशि है। इस राशि का चिह्न ‘मछली’ है। मीन राशि का स्वामी ‘वरुण’ है। मीन राशि के लिए गुरु, मंगल और रविवार श्रेष्‍ठ दिन हैं। मीन राशि के आराध्य देव “दत्तोत्रय” होते हैं। मीन राशि वालों के लिए आज का दिन:- अचानक धन लाभ के योग हैं। धन लाभ के कुछ नए मौके भी मिल सकते हैं। सजावटी चीजों पर खर्चा हो सकता है। संतान से सहयोग मिलेगा। नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटा दीजिए। क्रोध और वाणी पर संयम बरतना होगा। किसी से वाद-विवाद में न पड़ें। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा। सफलता मिलेगी। आत्मविश्वास बढ़ेगा।

प्रकॄति और स्वभाव

मीन राशि के जातक बेहद शांत स्वभाव के और मेहनती होते हैं। मीन राशि के जातकों में करुणा की भावना होती है, स्‍वयं बढ़कर भले ही सहायता न करे, लेकिन पुकारे जाने पर पूरी तरह सहायता के लिए तत्‍पर हो उठते हैं।

Next Page — 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...
error: Content is protected !!