Friday, April 5, 2024

12वीं पास के लिए निकली इलाहाबाद हाईकोर्ट में वैकेंसी, अपने हाथ से जानें न दें ये मौका

खुशखबरी: 12वीं पास के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में 38 पदों पर बंपर वैकेंसी निकली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट में नौकरी करने का ये मौका अपने हाथ से न जानें दें। ऐसे करें आवेदन। इलाहाबाद हाईकोर्ट में...

Allahabad High Court - DuniyaSamachar

नई दिल्ली : 12वीं पास उम्मीदवार के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट में नौकरी पाने का शानदार मौका है, इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से Lift Operator और Mechanic के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन मांगे गए हैं। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं, जिसमें अच्छी सैलरी मिले और इसकी तैयारी भी कर रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है।

मिली जानकारी के अनुसार इलाहाबाद हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 9 जनवरी 2018 है। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस सरकारी वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन। Allahabad High Court में इन पदों पर आवेदन से जुड़ी सभी जानकारियां नीचे दी गई हैं।

इलाहाबाद हाईकोर्ट में निकली बंपर वैकेंसी, जानिए पूरी डिटेल

नोटिफिकेशन के अनुसार इलाहाबाद हाईकोर्ट में इस पोस्ट पर कुल 38 पदों पर वैकेंसी निकली है। इलाहाबाद हाईकोर्ट में Lift Operator और Mechanic के पद पर वैकेंसी है। उम्मीदवार इस पद के लिए 12वीं कक्षा पास की हो। साथ ही एक साल का तकनीकी योग्यता प्रमाण पत्र प्राप्त किया हो।

ये भी पढ़ें : 10वीं पास के लिए शानदार मौका, डाक विभाग में निकली 5314 पदों पर बंपर वैकेंसी

इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन चुनाव स्टेज -1 (टेस्ट-आई) ओपन प्रतियोगी परीक्षा और स्टेज-2 परीक्षा (टेस्ट -2) के आधार पर किया जाएगा। साथ ही इन पदों के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 35 साल होनी चाहिए। इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवार की सैलरी 5200 रुपए से 20200 रुपए तक होगी।

इलाहाबाद हाईकोर्ट में निकली इन पदों पर कैसे एप्‍लाई करें?

जनरल श्रेणी और ओबीसी श्रेणी के उम्‍मीदवारों को 500 रुपए एप्‍लीकेशन फीस के तौर पर जमा करने होंगे। SC/ ST के लिए 300 रुपये आवेदन फीस देनी होगी। आप ज्यादा जानकारी जानने के लिए ‘इलाहाबाद हाईकोर्ट’ की ऑफिश‍ियल वेबसाइट www.allahabadhighcourt.in पर जाकर नोटिफिकेशन देखें और उसके बाद ऑनलाइन आवेदन करें।

ये भी पढ़ें : 10वीं, 12वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर, ONGC में 782 पदों पर वैकेंसी

आपके लिए नौकरी पाने का ये सुनहरा अवसर है। जो भी उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए रुचि रखते है, वे अंतिम तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 9 जनवरी 2018 है। आप पहले इस भर्ती के लिए दिए गए डिटेल्स को अच्छी तरह से पढ़ लें इसके बाद ऑनलाइन आवेदन करें।

जॉब्स की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...
error: Content is protected !!