Friday, April 5, 2024

मेट्रो में निकली बंपर वैकेंसी, जल्‍दी करें एप्‍लाई मौका हाथ से निकल न जाए

मेट्रो में निकली बंपर वैकेंसी, ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। जयपुर मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर आवेदन मांगे हैं।

Jaipur Metro Rail

नई दिल्ली : ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। ग्रेजुएट्स के लिए मेट्रो में निकली बंपर वैकेंसी। जयपुर मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर आवेदन मांगे हैं। जयपुर मेट्रो में ग्रेजुएट्स के लिए वैकेंसी। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं और इसकी तैयारी भी कर रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है। ये सभी आवेदन ग्रेजुएट्स के लिए हैं।

आप सेवा से जुड़े क्षेत्रों में नौकरी करना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए हैं। मिली जानकारी के अनुसार आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 मार्च 2017 है। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।

जयपुर मेट्रो में निकली वैकेंसी, जानिए पूरी डिटेल

जयपुर मेट्रो में कुल 45 पदों पर वैकेंसी निकली है। पद का नाम ट्रेन ऑपरेटर, एसिसटेंट और इंजीनियर है।

इस पद के लिए योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से ग्रेजुएशन, इंज‍ीनियरिंग, नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट या इसके समानान्तर डिग्री हो।

उम्मीदवार की आयु सीमा न्यूनतम 21 और 38 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। और सेलेक्‍शन प्रक्रिया इंटरव्‍यू के आधार पर होगा।

कैसे एप्‍लाई करें?
आप ज्यादा जानकारी जानने के लिए JMRC की ऑफिश‍ियल वेबसाइट www.jaipurmetrorail.in पर जाकर नोटिफिकेशन देखें और उसके बाद ऑनलाइन आवेदन करें।

आपके लिए नौकरी पाने का ये सुनहरा अवसर है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 मार्च 2017 है। आप पहले इस भर्ती के लिए दिए गए डिटेल्स को अच्छी तरह से पढ़ लें इसके बाद ऑनलाइन आवेदन करें।

जॉब्स की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...
error: Content is protected !!