Thursday, January 24, 2019

केन्द्रीय उत्पाद शुल्क और सेवा कर में वैकेंसी, जल्‍दी करें एप्‍लाई

Career Opportunities

नई दिल्ली : ग्रेजुएट्स उम्मीदवार के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। केन्द्रीय उत्पाद शुल्क और सेवा कर ने नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर आवेदन मांगे हैं। केन्द्रीय उत्पाद शुल्क और सेवा कर में ग्रेजुएट्स के लिए ‘टैक्स असिसटेंड’ और ‘स्टेनोग्राफर’ के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं और इसकी तैयारी भी कर रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है।

मिली जानकारी के अनुसार आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 मार्च 2017 है। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।

केन्द्रीय उत्पाद शुल्क और सेवा कर में वैकेंसी, जानिए पूरी डिटेल

केन्द्रीय उत्पाद शुल्क और सेवा कर में कुल 30 पदों पर वैकेंसी निकली है। पद का नाम टैक्स असिसटेंड और स्टेनोग्राफर है।

इस पद के लिए 10वीं और 12वीं पास के सर्टिफिकेट के साथ उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त कॉलेज से ग्रेजुएशन की हों।

उम्मीदवार की आयु सीमा 01-03-2016 तक 18 से 27 के बीच तक हो। और लिखित परीक्षा, फील्ड टेस्ट, स्कील टेस्ट और फिजिकल टेस्‍ट के आधार पर होगा।

कैसे एप्‍लाई करें?
आप ज्यादा जानकारी जानने के लिए ‘केन्द्रीय उत्पाद शुल्क और सेवा कर’ की ऑफिश‍ियल वेबसाइट www.centralexcisebangalore.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन देखें और उसके बाद ऑनलाइन आवेदन करें।

आपके लिए नौकरी पाने का ये सुनहरा अवसर है। जो भी उम्मीदवार रुचि रखते है, वे अंतिम तारीख से पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 31 मार्च 2017 है। आप पहले इस भर्ती के लिए दिए गए डिटेल्स को अच्छी तरह से पढ़ लें इसके बाद ऑनलाइन आवेदन करें।

जॉब्स की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...