Friday, April 5, 2024

AIIMS में ग्रेजुएट्स के लिए वैकेंसी, सैलरी 30 हजार, जल्‍दी करें एप्‍लाई

ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। AIIMS जोधपुर ने नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर आवेदन मांगे हैं। AIIMS में ग्रेजुएट्स के लिए वैकेंसी

AIIMS Jodhpur

नई दिल्ली : ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। AIIMS जोधपुर ने नोटिफिकेशन जारी कर कई पदों पर आवेदन मांगे हैं। AIIMS में ग्रेजुएट्स के लिए वैकेंसी। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं और इसकी तैयारी भी कर रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका है। ये सभी आवेदन ग्रेजुएट्स के लिए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आवेदन करने की अंतिम तारीख 28 फरवरी 2017 है। जानिए इस वैकेंसी की पूरी डिटेल और इस वैकेंसी के लिए कैसे करें आवेदन।

AIIMS जोधपुर में वैकेंसी, जानिए पूरी डिटेल

AIIMS जोधपुर में कुल 63 पदों पर वैकेंसी निकली है। पद का नाम रिसर्च असिसटेंट (2) और डाटा एंट्री ऑपरेटर कम क्‍लर्क (61) है।

इस पद के लिए योग्यता रिसर्च असिसटेंट के लिए मेडिकल साइंस या डेंटल साइंस या आयुष में स्‍नातक हों। डाटा एंट्री ऑपरेटर कम क्‍लर्क के लिए मान्‍यता प्राप्‍त बोर्ड से साइंस में कक्षा 12 की हो।

रिसर्च असिसटेंट के लिए 20 हजार प्रतिमाह की सैलरी मिलेगी। और डाटा एंट्री ऑपरेटर कम क्‍लर्क के लिए 30 हजार की तनख्‍वाह मिलेगी।

उम्मीदवार की आयु सीमा 30 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। और सेलेक्‍शन प्रक्रिया इंटरव्‍यू के आधार पर होगा।

कैसे एप्‍लाई करें? – सभी डॉक्‍यूमेंट्स के साथ आवेदन इस पते पर भेज दें-
Dr. Pankaj Bhardwaj Principal Investigator, Associate Professor Department of Community Medicine & Family Medicine, All India Institute of Medical Sciences, Jodhpur – 342005

आपके लिए नौकरी पाने का ये सुनहरा अवसर है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 28 फरवरी 2017 है। आप पहले इस भर्ती के लिए दिए गए डिटेल्स को अच्छी तरह से पढ़ लें इसके बाद ऑनलाइन आवेदन करें।

जॉब्स की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...
error: Content is protected !!