Thursday, January 24, 2019

खुलासा: कटप्पा ने खुद खोला राज, क्यों बाहुबली को मारा?

कटप्पा ने क्यों बाहुबली को मारा? ये एक ऐसा सवाल है, जिसका सवाल पूरा देश 2 साल से ढूंढ रहा है। लेकिन अब इंतजार हुआ ख़त्म, अब इस राज से पर्दा उठ गया है।

Kattappa

मुंबई : कटप्पा ने क्यों बाहुबली को मारा?? ये एक ऐसा सवाल है, जिसका सवाल पूरा देश 2 साल से ढूंढ रहा है। 2015 में आई फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभा रहे सत्यराज ने अपने एक इंटरव्यू में इस राज से पर्दा खोलते हुए कहा कि मुझे ये बात पता था कि कटप्पा के किरदार को लोग पसंद करेंगे लेकिन ये नही मालुम था की ये इतना बड़ा मुद्दा बन जाएगा और इतना फेमस हो जायेगा। कटप्पा ने क्यों बाहुबली को मारा? इसका जवाब देते हुए सत्यराज ने कहा इस सवाल का जवाब जानने के लिए सबको 28 अप्रैल तक का इंतजार करना पड़ेगा।

राज से उठा पर्दा: कटप्पा ने क्यों बाहुबली को मारा?

माना जा रहा है कि फिलहाल किसी को अभी नहीं पता कि कटप्पा ने क्यों बाहुबली को मारा? उसके पीछे एक राज है, दरअशल बाहुबली-2 के इस सीक्रेट को बचाकर रखने के लिए राजामौली ने चार क्लाईमेक्स शूट किए हैं। जिनमें से किसी एक को फिल्म में दिखाया जाएगा और इस बारे में अभी किसी को मालुम नहीं कि फिल्म में कौन सा क्लाईमैक्स को चुना जाएगा।

यह भी पढ़ें: VIDEO: कटप्पा ने खुद किया बड़ा खुलासा, आखिर बाहुबली को क्यों मारा?

बता दें कि 2015 में आई फिल्म बाहुबली में कटप्पा बाहुबली का राजदार और अंगरक्षक होता है लेकिन किसी वजह से वो बाहुबली को मार डालता है। फिल्म में जब कटप्पा को बाहुबली को मारते हुए दिखाया गया तो उस वक़्त दर्शकों को बड़ा झटका लगा था और सभी यही सोचते रह गए कि आखिर कटप्पा ने ऐसा क्यों किया? और इसी सवाल के इंतजार में दर्शक फिल्म के अगले भाग का इंतजार करते रहे जो इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगा। वहीं फिल्म ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर मार्च में आया है, और इससे पहले बाहुबली-2 का मोशन पोस्टर जारी किया गया था जो की लोगो को काफी पसंद आया।

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...