Friday, March 29, 2024

साप्ताहिक राशिफल (04 सितंबर से 10 सितंबर), जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

हमारे जीवन में हो रहे बदलावों की हर छोटी या बड़ी जानकारी हम अपने राशिफल से प्राप्त कर सकते हैं। सितारों के अनुसार कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह? जानें राशिफल से।

आज का राशिफल, Daily Rashifal, Today Rashifal - DuniyaSamachar

तुला राशि (Libra Zodiac)
तुला राशि (Libra Zodiac) :- तुला राशि चक्र में सातवीं राशि है। इस राशि का चिह्न ‘तराजु’ है। तुला राशि का स्वामी ‘शुक्र’ है। तुला राशि के जातक भोले स्वभाव के होते हैं। कुलस्वामिनी को तुला राशि का आराध्य माना जाता है। तुला राशि वालों के लिए इस सप्ताह:- आर्थिक वृद्धि के योग अच्छे हैं लेकिन आपके जीवन में संयम एवं समझदारी द्वारा ही उन्नति प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में अच्छी खबर आपको मिल सकती है। इस सप्ताह यात्राओं के योग शुभ हैं। लेकिन शत्रुओं से सावधान रहना चाहिए। कामकाज में सावधानी रखें। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

प्रकॄति और स्वभाव

इस राशि के लोगों को बनने संवरने, संगीत, चित्रकारी और बागवानी जैसे शौक होते हैं। इसके बावजूद रचनात्‍मक आलोचना और राजनैतिक चातुर्य इन जातकों का ऐसा कौशल होता है कि दूसरे लोग इनसे चकित रहते हैं। इनके लिए शुभ दिन रविवार और सोमवार बताए गए हैं।

Next Page — 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...
error: Content is protected !!