Thursday, March 28, 2024

साप्ताहिक राशिफल (04 सितंबर से 10 सितंबर), जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

हमारे जीवन में हो रहे बदलावों की हर छोटी या बड़ी जानकारी हम अपने राशिफल से प्राप्त कर सकते हैं। सितारों के अनुसार कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह? जानें राशिफल से।

आज का राशिफल, Daily Rashifal, Today Rashifal - DuniyaSamachar

धनु राशि (Sagitterius Zodiac)
धनु राशि (Sagitterius Zodiac) :- धनु राशि चक्र में नौवें राशि है। इस राशि का चिह्न ‘धनुर्धर’ है। धनु राशि का स्वामी ‘गुरु’ को माना जाता है। धनु राशि के आराध्य देव ‘दत्तोत्रय’ माने जाते हैं। इन जातकों की खासियत यह होती है कि ये विपरीत परिस्थिति में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं। धनु राशि वालों के लिए इस सप्ताह:- साझेदारी के काम आपको अच्छे परिणाम देंगे। परिवार से संबंधित कार्य करने के लिए अनुकूल समय है। परिवार में किसी बुजुर्ग को लेकर चिंता बढ़ सकती हैं। सप्ताह के अंत में कुछ खरीद फरोख्त कर सकते हैं।

प्रकॄति और स्वभाव

धनु राशि वाले बहुत अधिक सोचते हैं। इस कारण निर्णय करने में देरी भी करते हैं, लेकिन एक बार जिस निर्णय पर पहुंच जाए उससे डिगते नहीं हैं। सत्‍य के साथ रहते हैं और किसी के साथ अन्‍याय हो रहा हो तो उसके साथ जा खड़े होते हैं। इनके लिए शुभ दिन बुधवार और शुक्रवार बताए गए हैं।

Next Page — 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...
error: Content is protected !!