Wednesday, April 24, 2019

साप्ताहिक राशिफल (01 अप्रैल से 07 अप्रैल), जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

हमारे जीवन में हो रहे बदलावों की हर छोटी या बड़ी जानकारी हम अपने राशिफल से प्राप्त कर सकते हैं। सितारों के अनुसार कैसा रहेगा आपका ये सप्ताह? जानें राशिफल से।

आज का राशिफल, Daily Rashifal, Today Rashifal - DuniyaSamachar

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की स्थिति हमारे वर्तमान और भविष्य को प्रभावित करती है। हमारे जीवन पर ग्रहों का प्रभाव ना सिर्फ जन्म के समय बल्कि पूरे जीवनकाल में होता है। सितारों के अनुसार आपके लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह? जानिए कैसा रहेगा आपके लिए यह सप्ताह(01 अप्रैल से 07 अप्रैल), जानें अपने राशिफल से।

ज्योतिषानुसार भचक्र को 12 राशियों में विभाजित किया गया है। ब्रह्माण्ड में 9 ग्रह माने गये हैं- सूर्य, चंद्रमा, मंगल, बुध, गुरु, शुक्र, शनि, राहु व केतु। इसी तरह से 12 राशियाँ हैं- मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन। हमारे जीवन में हो रहे बदलावों की हर छोटी या बड़ी जानकारी हम अपने राशिफल से प्राप्त कर सकते हैं।

अप्रैल महीने का यह सप्ताह सभी राशियों के लिए बेहद खास है। इस हफ्ते ग्रहों की स्थिति में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। इस हफ्ते वर्ष के राजा और मंत्री भी बदलने जा रहे हैं। इस पूरे सप्ताह धनु राशि में शनि, केतु और गुरु का भी संयोग बना रहेगा। बुध की स्थिति भी इस हफ्ते बदलेगी।

जानिए आपका ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा। आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है। साप्ताहिक राशिफल (01 अप्रैल से 07 अप्रैल) से जानिए कि क्या कहते हैं आपके सितारे? किस तरह रहेगा आपका ये सप्ताह? यह जानने के लिए पढ़ें साप्ताहिक राशिफल। और आपको यह राशिफल कैसा लगा अपने अनुभव हमें जरुर शेयर कीजियेगा।

पढ़ें साप्ताहिक राशिफल (01 अप्रैल से 07 अप्रैल) क्या कहते हैं आपके सितारे

Next Page — 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 11 12 13

Hindi News से जुड़े हर बड़ी खबर लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, साथ ही ट्विटर पर फॉलो करे...